सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी

0
119

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई और ईडी दोनों जांच कर रही है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने आजतक न्जूज चैनल से बात करते हुए कहा कि रिया उनके बेटे की हत्यारी है. उन्होंने कहा कि वह लंबे वक्त से उसे जहर दे रही थी. उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया जाए और सजा मिले.

आपको बता दें कि सीबीआई जब से इस केस की जांच कर रही है उसके बाद से रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सुशांत मामले में ईडी भी जांच कर रही है. इस केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आया है. जिसके बाद से कई खुलासे सामने आए हैं. रिया की वाट्सअप चैट जो बाहर आई है उसमें यह कहा जा रहा है कि रिया इस ड्रग्स में शामिल है. इसमें यह भी साफ हो रहा है कि रिया को यहकहा जा रहा है कि उसे चाय,कॉफी या पानी में चार बुंद दो. जिसके बाद से रिया के ऊपर कई और गंभीर लगने शुरू हो गई है.

सुशांत केस जांच में उस समय नया मोड़ सामने आया था जब सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर पटना में मुकदमा दायर किया था. उसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच में काफी नोकझोक चली और उसके बाद यह केस सीबीआई के पास चला गया. आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर पैसे हड़पने तक के आरोप लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here