सुशांत के पिता के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- कुछ तो छूपाने में लगी थी पुलिस

0
194

सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रतिदिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस मामल में सीबीआई, ईडी के साथ ही एनसीबी की टीम जांच कर रही है. शनिवार को सीबीआई की टीम एम्स के डॉक्टरों की टीम और सुशांत के करीबियों को साथ क्राइम सीन रीक्रिएट कर रही है. वहीं दूसरी तरफ सुशांत के पिता के वकील ने कहा है कि मुंबई पुलिस कुछ तो छूपा रही है.

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस इ मामले में सच को छुपने की कोशिश में लगी हुई थी. विकास सिंह ने साफ साफ कहा है कि एनसीबी द्वारा हुई गिरफ्तारी सुशांत के परिवार के डर को साबित करती है कि कुछ तो बड़ा है जिसे मुंबई पुलिस छुपाने की कोशिश कर रही थी. इस मामले में कई और पहलू हैं. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को उम्मीद है कि इस मामले में और भी कई पहलू निकलकर सामने आ सकते हैं.’

आपको बता दें कि शॉविक और मिरांडा की गिरफ्तार के बाद यह कहा जा रहा है कि शॉविक अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स खरिदती थी. सुत्रों की माने तो शॉविक के इस बात के स्वीकार्य करने के बाद ही एनसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है. ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि रिया की भी गिरफ्तारी की जा सकती है. हालांकि अभी इन दोनों के साथ हुई पूछताछ में कई और बातें खुलकर सामने आ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here