सुशांत की बहन को पता था इनके बीमारी के बारे में, बताई थी यह दवा, जानिए पूरा मामला

0
51

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी और सीबीआई जांच कर रही है. जिसमें प्रतिदिन एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं.अब जो बात निकलकर सामने आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि सुशांत के परिवार लोगों को यह पता था कि सुशांत बीमार है और उन्हें दवा खाने के लिए भी बताया गया है. इन सभी चीजों की जानकारी सुशांत के वाट्सअप मैसेज से हुई है.

सुशांत की चैट उनकी बहन प्रियंका के साथा हुई है. जिसमें वे दवाओं का जिक्र करते हैं और दवा नहीं मिलने पर प्रिसक्रिपशन के बारे में भी बात करते हैं. आपको बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज मुकदमें में यह कहा गया है हम सुशांत के किसी बीमारी के बारे में नहीं जानते हैं.

इधर सुशांत और उसकी बहन के साथ हुई चैट में यह साफ है कि दोनों के बीच में दवा लेने के बारे में बात किया गया है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो सुशांत की प्रियंका से 8 जून को बात हुई थी. जिसमें प्रियंका ने सुशांत को बताया है कि ब्रेकफास्ट के बाद एक हफ्ते तक Librium लेना है उसके बाद हर दिन एक बार 10 mg की anxiety attack पड़ता है तो इसके लिए साथ में lonazep रखे रहो.

इन दोनों के बीच हुई बातचीत में यह भी बात हुआ है जिसमें सुशांत ने रिया से पूछा है कि यह दवाईयां बिना प्रिस्क्रिप्शन के नहीं मिलेगी. इसके बाद प्रियंका ने सुशांत को मैसेज किया जिसमें उन्होंने कहा कि यहां मेरा एक दोस्त मशहूर डॉक्टर है जो तुम्हें मुंबई के बेस्ट डॉक्टर से कनेक्ट करा देगा और यह पूरी तरह से गोपनीय रहेगा. चिंता करने की कोई बात नहीं है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो रिपोर्ट की माने तो प्रियंका ने सुशांत को दवाइयों के पर्चे का अटैचमेंट भी भेजा और कहा कि बाबू, यह प्रिस्क्रिप्शन है. इस दौरान प्रियंका ने कहा कि अगर कोई बात होती है तो बताया जा सकता है कि यह ऑनलाइन कन्सल्टेशन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here