सुशांत के बहन पर रिया ने सु-साइड के लिए उकसाने का लगाया आ-रोप, किया FIR

0
62

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड ने रिया चक्रवती ने सुशांत की बहन के खिलाफ ही मु-कदमा दर्ज किया है जिसमें रिया ने कहा है कि सुशांत को सु-साइड किये जाने के लिए उसकी बहन ने उकसाया था। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के साथ ही साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करायी है।  उसने उकसाने, धो-खाधड़ी और आ-पराधिक सा-जिश किये जाने का केस दर्ज किया है। रिया के शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रिया से पूछताछ चल रही थी. रिया एनसीबी के कार्यालय से बहार निकलते ही बांद्रा पुलिस स्टेशन के-स दर्ज कराने पहुंच गई।

रिया ने आ-रोप लगाया है कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह डॉक्टर की फर्जी पर्ची बनाये जाने के बाद अवैध दवा की खरीददारी के लिए पर्ची सुशांत को दी थी. तरुण कुमार को लेकर रिया ने आ-रोप लगाया है कि डॉक्टर प्रियंका के कहने पर बिना जाँच के ही डि-प्रेशन की दवाएं दी थी और यह पूरा मामला जा-लसाजी एन डी पी सी एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइड लाइन्स 2020 के विरूद्ध है.

रिया ने सुशांत के सु-साइड किये जाने को लेकर अब जाकर प्रियंका पर के-स दर्ज कराने पलिस स्टेशन पहुंची है वहीँ धो-खाधड़ी और धन के लोभ और सु-साइड के लिए सुशांत को उकसाने का आरोप सुशांत के पिता के के सिंह ने लगाया था जिसमें उसके परिवार के भी अन्य लोगों को नामजद किया गया था।

के-स दर्ज किये जाने पर के के सिंह के वकील विकास सिंह ने आ-पत्ति जताई है और कहा है कि मुंबई पुलिस किसी भी तरह से मामले को उलझाना चाहती है और इसे उलझाए रखना चाहती है। मुंबई पुलिस इसे अपने तरीके से हैंडल करना चाहती है। यह मामला सा-जिश के तहत दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा है कि इसे लेकर वे सुप्रीम कोर्ट जायेंगे , क्यूंकि यह अ-वमानना का मामला है और मुंबई पुलिस को शिकायत लेने का कोई हक़ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here