सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद पर बोला हमला, कहा रघुवंश बाबू का इस्तीफा वापस नहीं लेना RJD के लिए दुर्दिन का संकेत

0
126

बिहार विधानसभा चुनाव की डेट जैसे जैसे नजदीक आने लगी है वैसे ही राजनेताओं के बयान सामने आने लगे हैं. राजनेताओं और राजनीतिक पार्टियों को अपने संगठन छोड़ने के बाद से प्रतिदिन समीकरण बदल रहे हैं. ऐसे में राजनेताओं का बयान आना लाजमी है. इधर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्टीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्टी छोड़ने की चर्चा और वाम दलों का महागठबंधन के साथ हुए तालमेल को लेकर जोरदार हमला बोला है

उपमुख्यमंत्री सुशांल कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राजद के विधान परिशद सदस्य, विधायक पदाधिकारी यदि एक साथ बड़ी संख्या में पार्टी छोड़ चुके हैं और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अपना इस्तीफा वापस लेने को तैयार नहीं है, तो यह पार्टी के दुर्दिन का संकेत हैं, उन्होंने कहा है कि जो लोग 15 साल राज करने के नशे की खुमारी से अब तक नहीं उबरे वे छो़ड जाने वाले अपने साथियों का अपमान भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी और महागठबंधन दोनों में बिखराव की प्रक्रिया तेज हुई है, तो उसकी वजह केवल राजद का अहंकार है.

सुशाील कुमार मोदी ने जीतन राम मांझी की पार्टी हम को महागठबंधन से बाहर निकलने को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि उसकी भरपायी वामपंथी दलों से हाथ मिलाने से नहीं होगी. 1962 से आज तक जो वामपंथी दल चीनी आक्रमण और अतिक्रमण को जायज ठहरा कर राष्ट्रीय हितों से विश्वासघात करते रहे और जिनके लाल झंडों ने बिहार में उद्योग-व्यापार-रोजगार को पनपने नहीं दिया, उनसे चुनावी तालमेल करना कोई काम नहीं आएगा। हिंसा में विश्वास करने वाले कम्युनिस्टों को बिहार पहले ही नकार चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here