नीतीश के बचाव में उतरे सुशील मोदी, पहले किया ट्वीट और फिर बाद में …

0
128

पटना पहुंचते हीं उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने साफ़ कर दिया है कि NDA का कप्तान कौन होगा। उन्होंने साफ़ कर दिया कि बिहार NDA के कप्तान नीतीश कुमार हैं। सुशील मोदी ने ट्वीट करके स्पष्ट कर दिया कि 2020 में नीतीश कुमार के अध्यक्षता में ही बिहार NDA विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उप-मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके बोला है नीतीश कुमार बिहार में NDA के कप्तान हैं और 2020 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में भी कप्तान बने रहेंगे। कप्तान के वार से विपक्षी के खेमे में हार होगी। उन्होंने कहा कि NDA में कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है।

आपको बता दें कि उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बीते कुछ दिनों से विदेश दौरे पर थे,और वो आज हीं पटना लौटे हैं। उनकी गैर-मौजूदगी में बिहार भाजपा के बहुत सारे नेताओं ने सीधे रूप में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था, और बोला था कि उन्हें अपनी सीट छोड़कर दिल्ली चले जाना चाहिए तथा बिहार की कुर्सी BJP के हवाले कर देनी चाहिए। मालूम हो की भाजपा के MLC संजय पासवान ने बोला था कि अब बिहार की कुर्सी BJP के हवाले होनी चाहिए। भाजपा नेताओं के तीखे तेवर के बाद जदयू-भाजपा के रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही थी। इसी बीच उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पटना पहुंचते हीं खुलकर नीतीश कुमार के पक्ष में उतर गए हैं।

सुशील मोदी ने ट्वीट को किया डिलीट

सुशील मोदी ने ट्वीट तो कर दिया लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने अपने अकाउंट से उस ट्वीट को मिटा दिया। इससे जाहिर है इस पर प्रश्न खड़े होने लगे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार के 2020 में सीएम बनने वाला ट्वीट ही क्यों डिलीट किया? बहरहाल, जदयू इसे कोई बड़ी बात मानने से इंकार कर रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी ने इसका बचाव किया है। वहीँ, राजद प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने सुशील मोदी के ट्वीट को मिटाए जाने पर कहा कि सच है कि सुशील मोदी की पूरी विरासत यही है, और उन्हें नीतीश कुमार का आभारी होना चाहिए। हालांकि, सुशील मोदी के सीएम नीतीश के मुख्यमंत्री होने को लेकर किए गए ट्वीट करने और फिर इसे मिटाए जाने पर प्रश्न खड़े हो रहे हैं। प्रश्न ये है कि क्या सुशील मोदी ने केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर ऐसा किया ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here