उधर रेखा मोदी के घर छापेमारी पूरी ,इधर सुमो के आवास पर भाजपा ने बुलाई है बड़ी बैठक

0
503

गुरुवार को सृजन घोटाले के मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की रिश्तेदार रेखा मोदी के आवास पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। गुरवार दोपहर से शुरू हुई ये छापेमारी देर रात तक चली। वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आवास पर शुक्रवार को बैठक बुलाई गई है।

बता दे कि बिहार के उपमुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी के आवास पर शुक्रवार को भाजपा की बैठक बुलाई गई है जिसमे बिहार भाजपा के सभी नेताओं के मौजूद रहने की संभावना है। भाजपा की इस बैठक में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी , बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ,नंद किशोर यादव सहित शीर्ष के कई भाजपा नेता भाग लेंगे। भाजपा के इस बैठक में भाजपा के सभी विधायकों के अलावा बिहार विधानसभा के हारे हुए प्रत्याशियों को भी बुलाया गया है। भाजपा की यह बैठक आने वाले चुनाव को लेकर की जा रही है।

वहीं सृजन घोटाले के मामले में फंसी डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी के पटना के एसपी वर्मा रोड में स्थित आवास पर गुरुवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की ,जिस दौरान कई कागजातों का गहन अध्यन किया गया। आयकर की टीम गुरुवार की रात 9 बजे तक रेखा मोदी के आवास की छापेमारी की है। बता दे कि छापेमारी के दौरान रेखा मोदी अपने घर पर नहीं है वो अभी बेंगलुरु में है।

  • 244
  •  
  •  
  •  
  •  
    244
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here