सुशील मोदी ने लालू यादव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा जेल बंदी के बजाय पांच सितारा सुविधा पा रहे हैं, CBI संज्ञान लें

0
13

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधते हुए झारखंड सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार का दोषसिद्ध अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी पांच सितारा सुविधाएँ पा रहा है, तो इस पर सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए.

झारखंड सरकार और लालू यादव पर आरोप लगाते हुए सुशील कुमार मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने झाऱखंड सरकार और लालू यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने रोजाना दर्जन-भर लोग उनके बंगले पर पहुंच रहे हैं. बिहार में चुनाव लड़ने के इच्छुक 200 से ज्यादा लोग रांची जाकर उन्हें बायोडाटा दे चुके हैं.’ उन्होंने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लालू यादव से टिकट की चाह रखने वाले नेता रांची पहुंच रहे हैं उन्होंने इस ट्विट में इसका जिक्र किया है.

वही, एक दूसरे ट्वीट में सुशील कुमार मोदी ने जेल मैनुअल का हवाला देते हुए ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि यदि झारखंड सरकार जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ा कर लालू प्रसाद को जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका का मौका दे रही है, तो हम चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की अपील करेंगे.

एक और दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी ने लालू यादव और हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए लिखा है कि एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में लालू प्रसाद को जेल की सजा हुई, लेकिन झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें इलाज के नाम पर पहले रिम्स में और फिर आइसोलेशन के बहाने आलीशान बंगले में पहुंचा दिया।

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में रांची के जेल में बंद है लेकिन इलाको को लेकर उन्हें रिम्स के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन कोरोना काल में उन्हें रिम्स से निकाल कर उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है जिसके बाद से बीजेपी लगातार हेमंत सरकार और लालू यादव पर आरोप लगा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here