तेजस्वी के बाढ़ प्रभावित इलाकों में दौरे पर सुशील मोदी ने याद दिलाया बाढ़ राहत घोटाला

0
240

बिहार इन दिनों बाढ़ और कोरोना की दोहरी मार झेल रहा है. ऐसे में राजनेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है. विपक्ष सरकार पर तो सरकार विपक्ष आरोप लगा रही है, बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बाढ़ ग्रस्त जिला दरभंगा और मधुबनी के दौरे पर निकले और वहां प्रभावित लोगों से मिलकर उनका दर्द जाना. इस दौरान उन्‍होंने नीतीश सरकार के खिलाफ भी जमकर मोर्चा खोला. इसके बाद से सियासत गरमा गई है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जिनके माता-पिता के राज में 90 करोड़ रुपये का बाढ़ राहत घोटाला हुआ, वे कुछ बाढ़ पीड़ितों को एक वक्त का भोजन कराते हुए फोटो खिंचवा कर राजद राज के पाप धोने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें कैग की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए, जिसमें खुलासा किया गया है कि बिहार को केंद्र सरकार से मिली बाढ़ सहायता की 90 करोड़ की राशि का फर्जीबाड़ा कैसे हुआ था.

सुशील कुमार मोदी ने कोरोना संक्रमण को लेकर सफाई देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के दर में कमी आई है. वैक्सीन तैयार करने के प्रयास भी जारी हैं, लेकिन विपक्ष केवल भय का वातावरण बनाने में लगा है. बिहार में एम्स-पटना के अलावा मुजफ्फरपुर के SKMCH में भी जल्द ही प्लाज्मा थेरेपी से इलाज की सुविधा मिलेगी. भागलपुर प्रमंडल का कोविड सेल अब 12 घंटे काम करेगा. कोरोना जांच में तेजी लाने के लिए 50 हजार एंटीजन किट खरीदे जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here