सुशील मोदी ने लालू यादव को लेकर कही बड़ी बात, जेल से बाहर आ जाए तो BJP के लिए आसान होगा चुनाव

0
64

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव जेल से बाहर आ जाएं तो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करना आसान हो जायेगी.

आज यानी की शनिवार को बिहार बीजेपी कार्यसमीति की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए केंद्र व राज्य की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में 40 साल कांग्रेस, 15 साल पति-पत्नी का राज बनाम 15 साल भाजपा-जदयू गठबंधन राज के बीच लड़ाई है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर लालू यादव जेल से बाहर आ जाए तो चुनाव हमारे लिए और आसान हो जाएगा. उन्होंने कहा कि राजद के जंगल राज को याद दिलाने में एनडीए को और ज्यादा सहूलियत होगी. 2010 के चुनाव में लालू यादव जेल से बाहर थे और पूरे चुनाव में धुआधार प्रचार किया था. इसके बाद भी राजद मात्र 22 सीट पर ही सिमट गया था.

इस दौरान उन्होंने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उमें हिम्मत है तो इस चुनाव में बिजली, पानी व सड़क को मुद्दा बनाएं. उन्होंने कहा कि चुनाव में पानी, बिजली और सड़क को मुद्दा बना कर विपक्ष हमलावर रहता था. उन्होने कहा कि घऱ-घऱ बिजली, गांव-गांव सड़क और पाइप से पानी पहुंच जाने के बाद अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here