सुशील मोदी ने कहा, अगर विपक्ष में दम है तो इस बार चुनाव में बिजली, पानी और सड़क को मुद्दा बना कर दिखाए

0
87

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां अब चुनावी मोड में आ गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं ऐसे में सत्ता पक्ष के नेता भी जवाब देने लगे हैं. दोनों ही तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. विपक्ष सरकार से बिहार में विकास की बात कर रही है तो वहीं सरकार के मंत्री लालू राबड़ी शासन काल याद दिला रहे हैं. खैर इन सब के बीच में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष को बिजली सड़क और पानी को विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाने की चुनौती दे डाली है.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि 15 साल के NDA के शासन के बाद आज बिहार में बसपा यानी की बिजली सड़क और पानी कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष में हिम्मत है तो आगामी चुनाव में इसे मुद्दा बनाएं घर-घर बिजली, गांव-गांव सड़क और पानी पहुंच चुका है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में विपक्ष इन्ही मुद्दों पर हमलावर रहता था, लेकिन अगर विपक्ष में दम है तो इस बार इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाकर दिखाए.

सुशील कुमार मोदी यही नहीं रूके उन्होंने कई घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में अलकतरा घोटाला हुआ है, जिसमें कई इंजीनीयर्स सहित तत्कालीन पथ निर्माण मंत्री तक को सजायाफ्ता होकर जेल जाना पड़ा उस दौर में सड़के बनती कम, मरम्त ज्यादा होती थी. उन्होंने कहा कि 1990-91 से 2004-05 के दौरान सड़कों पर खर्च होने वाली राशि 6071.57 करोड़ का 60 मरम्मत में चला जाता था. उन्होंने कहा कि NDA के कार्यकाल में यानी की 2004 से 2020 तक 1 लाख 40 हजार करोड़ रुपये सड़को पर खर्च किए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here