02 बोरी चावल के लिए सुशील मोदी की बहन ने दुकानदार को दांत कांट लिया !

राजधानी पटना में रविवार की रात हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल गया जब डिप्टी सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी ने मात्र 02 बोरी चावल नहीं पहुंचाने पर एक किराना दुकानदार को दांत से काट लिया. बाद में पुलिस पहुंची और बड़ी मुश्किल से मामले का ठंडा कराया जा सका. दरअसल रेखा मोदी ने किसी दुकानदार को दो बोरी चावल का पैसा दिया था, जिसे दुकानदार ने सही समय पर नहीं वापस किया था.

Bihar Sushil modi clarify on IT raid on Rekha Modi home | रेखा ...

थाने में भी बवाल

सुशील मोदी की बहन ने इसके बाद पटना के पीरबहोर थाने में भी जमकर उत्पात मचाया. रेखा मोदी ने दुकानदार के साथ मारपीट भी की और फिर थाने में बवाल भी किया. इस बवाल के बाद थानाध्यक्ष ने बीच बचाव किया और दुकानदार से रेखा मोदी का पैसा वापस कराने की भी हामी भरवाई. रेखा मोदी द्वारा दांत काटे जाने से दुकानदार इस कदर जख्मी हो चुका था कि थानाध्यक्ष को ही उसका इलाज कराना पड़ा. बताया जा रहा है कि रेखा मोदी थाने में इस कदर बवाल मचा रही थीं कि पुलिस वाले भी उनके सामने लाचार नजर आ रहे थें.

सृजन घोटाले में भी आ चुका है नाम

सुशील मोदी की बहन के घर आयकर विभाग का ...

मालूम हो कि सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी का नाम बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले में भी आ चुका है. सृजन घोटाले में नाम आने के बाद सुशील मोदी ने साफ किया था कि उनका उनकी बहन के साथ कोई संबंध नहीं है, हालांकि सुशील कुमार मोदी वहीं है जो दिन रात लालू परिवार के खिलाफ बयान देते रहते हैं. जब बात खुद की बहन की आती है तो संबंध होने से भी इंकार कर देते हैं.

वैसे रेखा मोदी अपने हल्ले हंगामे के लिए बेहद चर्चित रहती हैं. डिप्टी सीएम की बहन होने का ही फायदा है कि दांत काट कर घायल कर देने के बाद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती बल्कि बीच बचाव कर थानाध्यक्ष मामले को शांत करा देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here