बिहार की स्वाति कुमारी ने लिखी किताब, हुई टॉप 25 में शामिल

0
664

पटना की रहने वाली स्वाति कुमारी की नई किताब Happily Married Happily Divorced लोगों के बीच काफी पसंद की जा रही है। रिलीज़ होने के लगभग 10 दिन के भीतर ही किताब अमेज़न की टॉप 25 सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबो के लिस्ट में शामिल हो गई हैं। बिहार की बेटी ने साबित कर दिया की लोग बिहार के बारे में बुराई करने वाली किताब अगर (चेतन भगत की हाफ गर्लफ्रेंड) बेस्ट सेलर बन सकती है| तो बिहार की अच्छी तश्वीर दिखाने वाली भी पुस्त के बेस्टसेलर बनेगी।

स्वाति की इस उपलब्धि पर बिहार के लोगो ने बधाई दिया

हम आपको बताना चाहते है की स्वाति कुमारी की ये तीसरी किताब है। without a bye और amayra the essence of life जैसे ख़ूबसूरत और दिल को छूने वाली दो किताबों के बाद स्वाति अपनी नई नॉवेल Happily Married Happily Divorced के साथ एक बार फिर से पाठकों के बीच हैं। अपने अलग नाम की वजह से किताब लोगों को यह किताब अपनी ओर आकर्षित कर रही है। और अपनी खूबसूरत कहानी से लोगों के दिलों में जगह बना रही है।

हम आपको यह भी बता दे की इस किताब की शुरुआत तब हुई जब उनकी एक दोस्त ने कुछ साल पहले अपनी तलाक की कहानी ख़ुशी से सुनाई | फिर उनको लगा की हमारे समाज में ऐसे कितने लोग होंगे जिनके साथ ऐसी घटनाये घटी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here