डीएसपी रहते सुशांत ने बीपीएससी किया टॉप, है न कमाल की बात

0
2536

मधुबनी जिले के घोघरडीहा निवासी सुशान्त कुमार चंचल ने बीपीएससी द्वारा आयोजित 60वीं, 61वीं, 62वीं सम्मिलित संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा में उच्च स्थान पाया है। शुक्रवार की देर शाम बीपीएससी का परिणाम घोषित हुआ इनके परिजनों में हर्षोउल्लास की लहर दौर पड़ी, इनके ख़ुशी का ठिकाना न रहा। हम आपको बता दें की सुशांत फिलहाल प्रशिक्षु डीएसपी के रूप में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

घोघरडीहा नगर पंचायत के फूल कुमार झा और विशेखा देवी के 27 साल के बेटे सुशांत ने समस्तीपुर के संत पॉल स्कूल से मेट्रिक की परीक्षा पास की थी। मुजफ्फरपुर से इन्होने साल 2008 में इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। पटना से इकोनॉमिक्स ऑनर्स में स्नातक करने के बाद इग्नू से एमए की डिग्री प्राप्त की।

प्रथम प्रयास में सुशांत ने 88 वां स्थान प्राप्त किया था, और अपने दूसरे ही प्रयास में सुशांत ने बीपीएससी परीक्षा में बिहार टोपर बनकर मधुबानो जिले का नाम रौशन किया है। सुशांत अपनी सफलता का श्रेय अपने चाचा आनंद कुमार झा एवं रीता देवी और पटना के चंचल सर के साथ अपने बड़े भाई तथा छोटे भाई के प्रोत्साहन एवं स्नेह को देते हैं, साथ में इन्होने कहा की लेकिन लक्ष्य यूपीएससी में सफलता प्राप्त करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here