तलाक पर अड़े तेजप्रताप आज पिता लालू से करेंगे मुलाक़ात ,रिम्स के लिए हो गए रवाना 

0
488

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के तलाक को लेकर बिहार में घमासान मचा हुआ है। तेजप्रताप यादव द्वारा सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी देने को लेकर बिहार की राजनीतिक गलियारों में अचानक भूचाल सा आ गया है। जहां पूरा परिवार तेजप्रताप को मनाने में लगा हुआ है ,वहीँ अब तेजप्रताप शनिवार को रांची अपने पिता लालू से मिलने के लिए निकल चुके है। शनिवार की सुबह तेजप्रताप गया से रांची के लिए रवाना हुए।

file pic

तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी के बाद लालू परिवार में तेजप्रताप यादव को मनाने का दौर शुरू हो गया है। इस दौरान तेजप्रताप यादव की माँ व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ,मीसा भारती सहित तेजप्रताप की सास पूर्णिमा देवी तेजप्रताप। से बात करने का प्रयास कर रहे थे परन्तु कोई भी साकारात्मक प्रभाव देखने को नहीं मिला। तेजप्रताप को मनाने में पूरा लालू परिवार जुटा हुआ है ,इसी बीच अब तेजप्रताप अपने पिता से मिलने के लिए रांची के लिए निकल चुके है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में अर्जी डाल दी है। उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। तेजप्रताप के इस कदम से पूरा परिवार सकते में है,इसके लिए पूरा परिवार तेजप्रताप को मनाने में लगा हुआ है। इसी बात को लेकर तेजप्रताप शनिवार को अपने पिता लालू से मुलाक़ात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here