राजद ने टीज़र वीडियो किया जारी, तेजस्वी बने सर्वे-सर्वा, विरोधी बना रहे निशाना

0
461

बिहार में राजद पार्टी पूरी तरह से लोकसभा चुनाव के लिए जुटा हुआ है, और इस क्रम राजद ने एक टीज़र सबके सामने लाया है जिसे बिहार कैबिनेट में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जारी किया है। सोशल मीडिया पर ये टीज़र का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत अच्छा जवाब भी दे रहे हैं। इस चुनावी टीज़र का पंच लाइन “करे के बा, लड़े के बा, और जीते के बा” है। आपको बता दें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा वीडियो जनता के मन में काफी सवाल भी उठा रहा है। अगर आप इस टीज़र को ध्यान से देखें तो इसमें तेजस्वी को बड़े चेहरे के तौर पर दिखाया गया है, और ये टीज़र वीडियो राजद के नेतृत्वकर्ता के रूप में तेजस्वी को दिखा रहा है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में तेजस्वी माँ राबड़ी देवी, और उनकी बहन मीसा भारती बहुत कम नज़र आये हैं, वहीँ उनके बड़े भाई यानि तेजप्रताप यादव भी सिर्फ दो ही बार दिखाई दिए हैं। हिंदी के साथ भोजपुरी भाषा का प्रयोग इस वीडियो में किया गया है। विरोधियों ने राजद के इस वीडियो को लेकर चुटकियां लेना शुरू कर दिया है। इस वीडियो को देखकर विरोधियों का कहना है कि राजद पार्टी के तरह ही ये वीडियो भी तेजस्वी के आस-पास ही सिमट कर रह गया है।

करे के बा…. लड़े के बा… जीते के बा..

दुश्मन होशियार जागा है बिहार किया है ये यलगार बदलेंगे सरकार उन्नति के उजियार के खातिर लालटेन के जले के बा करे के बा… लड़े के बा.. जीते के बा करे के बा…लड़े के बा… जीते के बा(Teaser)

Tejashwi Yadav ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 4, 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here