Placeholder canvas

तेज प्रताप के साथ वाराणसी में बदसलूकी, जानिए पूरा मामला

Bihari News

बिहार के मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का सामान वाराणसी के सिगरा क्षेत्र स्थित एक होटल से बाहर निकालने का प्रकरण सामने आया है. बता दें कि तेजप्रताप यादव के निजी सहायक विशाल सिन्हा ने सिगरा थाने में तहरीर भी दी है. इस पूरे मामले में डीसीपी काशी जोन आरएस गोतम ने बताया है कि इस पूरे प्रकरम की छानबीन कराई जा रही है. होटल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव वाराणसी के अरकडिया होटल में रुके हुए थे. बताया जा रहा है कि इस होटल में उनके सुरक्षाकर्मी के सामान को बाहर निकाल दिया गया.

आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव वाराणसी में था जहां उन्होंने अरकडिया होटल में दो कमरा बुक किया था कमरा नंबर 205 और 206. तेजप्रताप कमरा नंबर 206 में रुके थे तो वहीं उनके सुरक्षा कर्मी कमरा नंबर 205 में रुके थे. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो शुक्रवार की रात में जब तेजप्रताप और उनके सुरक्षा कर्मी घुमकर होटल पहुंचे तो दोनों कमरों के सामान होटल के रिसेप्शन पर रखा हुआ था. इस पूरे प्रकरण पर जब होटलकर्मियों से बात की गई तो पता चला कि होटल के जीएम ने ऐसा करने का कहा था. बता दें कि होटल के जीएम का नाम संजय कुमार हैं. हालांकि इस पूरे प्रकरण के बाद मंत्री तेजप्रताप यादव और उनके सुरक्षाकर्मी उस होटल से बाहर निकल गए हैं. इसके बाद उन्होंने सिगरा थाने में तहरीर भी दी है.

नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार वाराणसी में तेजप्रताप यादव के करीब प्रदीप राय ने बताया है कि देर रात जब अस्सी घाट से लौटकर तेजप्रताप यादव अपने सहयोगियों के साथ होटल लौटे तो होटल के रिसेप्शन पर उनके सुरक्षाकर्मियों के कमरे का पूरा सामान रखा हुआ था. जब इस पूरे मामले में सीसीटीवी देखा गया तो यह पाया गया कि बिहार सरकार के मंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर ठीक नहीं है. उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज की गई है. इसके बाद उन्होंने बोलते हुए कहा कि होटल प्रबंधन की तरफ से उन्हें रुकने के लिए कहा गया लेकिन मामला सुरक्षा का था तो उन्होंने होटल छोड़ना बेहतर समझा.

 

अब इस पूरे प्रकरण को लेकर काशी बनारस के डीसीपी गौतम ने बताया है कि होटल प्रबंधन के अनुसार दोनों कमरे ऑनलाइन किसी अन्य ने बुक किये थे. जबकि मंत्री एवं उनके लोगों ने यह कमरा बिना बुक कराए ही अपना सामान रख दिया था. इसी कारण उनका सामान निकलवाया गया है. बिना बुकिंग के ही मंत्री एवं अन्य के सामान कैसे होटल में रखे गए, इस संबंध में छानबीन कराई जा रही है.

Leave a Comment