तेजप्रताप ने लालू यादव के अंदाज में सब्जीबाग की महिलाओं को किया संबोधित कहा- आखिरी कतरे तक जं-ग रहेगी जारी

0
471

राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) राजनीतिक में सक्रिय होने के बाद से लगातार खबरों में हैं. तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना के सब्जीबाग (Sabji Bag) इलाके में चल रहे आंदोलन में पहुंचे और वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया. तेजप्रताप भाषणों से ज्यादा अपने पिता के गंवई अंदाज के लिए जाने जाते हैं. जब लालू प्रसाद यादव मंच पर आते थे तो उनका भी कुछ ऐसा ही अंदाज होता था. जनसभा को संबोधित करने के लिए तेजप्रताप जैसे ही मंच पर चढ़े उन्होंने लालू यादव के अंदाज में विरोधियों पर हमला बोला. लालू यादव की तरह यह भी लोगों को बीच बीच में खूब मनोरंजन करते हैं.

तेजप्रताप यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनको चाचा कहने का मन नहीं करता है बहुत दिन चाचा बोले हैं इसीलिए अब नीतीश जी बोल रहे हैं. साथ उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा. तेजप्रताप ने कहा कि ई सब पर अब एलपी मूवमेंट यानि लालू प्रसाद मूबमेंट चालू करना होगा.

जनसभा में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ई विरोधियन सब जान बूझकर लालू जी को जेल में बंद कइले है. अगर आज लालू छुट जाएं तो ई सबहन के लुटिया डूब जाएगा. पूरा देश में गर्दा-गर्दा उड़ जाएगा. इसके बाद उन्होंने कहा कि हम लालू यादव के बेटे है, हम किसी से डरते नहीं है. उल्टे ई सब बीजेपी वाला हमसे और लालू जी से थर-थर कां-पता है. इसके बाद तेजप्रताप ने ठीक लालू के ही अंदाज में माइक पकड़ी और तेजप्रताप ने खाई कसम खून के आखिरी कतरे तक जं-ग रहेगी जारी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here