तेजप्रताप का नीतीश सरकार पर हमला, सृजनकारी रा-क्षसों का इस नवरात्र “उद्धार” जरूर करना

0
196

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के बड़े नेता से लेकर बुथ स्तर तक के कार्यकर्ता इस चुनाव में एक्टिव मोड में आ गए हैं. इधर लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है. उन्होंने नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए नीतीश सरकार पर तंज कसा है.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत बधाई. हे जनमानस, बालिका गृह कां-ड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी रा-क्षसों का इस नवरात्र “उद्धार” जरूर करना!

आपको बता दें कि महागठबंधन ने आज ही कॉमन मेनिपेस्टो जारी किया है. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए बिहार में नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि नवरात्रि का पहला दिन है और आज हम लोग कलश का स्थापना का संकल्प लेते हैं. उन्होंने कहा कि हमने भी अपने घर में कलश की स्थापना की है और संकल्प लिया है. प्रण हमारा संकल्प बदलाव का ये सच होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here