तेजप्रताप को अपने भाई के उमड़ा प्यार, कर दिया उनके लिए इमोशनल ट्वीट

0
692

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के लिए एक इमोशनल ट्वीट किया है। इस ट्वीट में तेजप्रताप ने बताया है कि “मेरा वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है। भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्यारा है। तेजप्रताप द्वारा किये गए इस ट्वीट ने विपक्षियों के मुश्किलें को बढ़ा दिया है। उन्होंने ट्वीट में बताया कि “मुझ पर मुसीबत आती है, तो वो संभाल लेता है। पीछे हटने का न कभी नाम लेता है। खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार, इसी सोच के साथ काम को अंजाम देता है।”

इससे पहले तेजप्रताप ने ट्वीट में बताया था कि “विपत्ति जब आती है तो कायर को ही दहलाती है। सूरमा नहीं विचलित होते और क्षण एक नहीं धीरज खोते। साथ ही सूरमा लोग विघ्नों को गले लगाते हैं और कांटों में राह बनाते हैं।” आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच कुछ भी सही नहीं कहला रहा है। लगातार इन दोनों के बीच में कुछ न कुछ खटपट की खबरें आती थी। ऐसे में यह ट्वीट दोस्ती की तरफ इशारा करता है। दो दिन पहले ही राजद के नेता तेजप्रताप के नाराजगी के आगे ताल ठोकते हुए दिखाई दिए थे। दानापुर में रविवार को राजद दफ्तर का उद्घाटन किया गया था। इस दफ्तर का उद्घाटन करने अपनी माँ राबड़ी देवी के साथ तेजप्रताप पहुंचे थे। इस बीच दफर में लगे बैनर में अपनी तस्वीर और नाम को ना पाकर वो भड़क गए थे।

Source: https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-emotional-tweet-of-tejpratap-said-my-brother-is-also-dear-to-my-life-nodbk-1967230.html

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here