RIMS में पिता लालू यादव से मिले तेजप्रताप, कहा- रघुवंश प्रसाद सिंह नाराज नहीं है

0
49

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने पिता से मुलाकात की. यह मुलाकात रिम्स के निदेश आवास में हुई इस मुलाकात के बारे में बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव को रघुवंश प्रसाद सिंह के लेकर उनके छे लोटा वाले बयान को लेकर तलब किया गया था. लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने कहा कि अपने बीमार पिता का हाल-चाल लेने के लिएआए थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान चुनाव की रणनीति बनी है जिसे चुनाव में इम्पीमेंट करना है.

लालू यादव के मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि जनता दल यू का आधे विधायक राजद के संपर्क में हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह की कोई नाराजगी नहीं है. आपको बता दें लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लंबे समय के बाद अपने पिता से मुलाकात करने के लिए रांची आए करीब डेढ़ घंटे तक दोनों नेताओं के साथ बातचीत हुई. इस दौरान बंगले के बाहर समर्थकों का जमाबड़ा लगा रहा.

file pic

तेजप्रताप यादव ने लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल चाल बताते हुए उन्होंने बिहार के सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था को ध्वस्त बताया. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिाहर में अस्पताल और स्वास्थ्य का हाल बदतर है और सरकार नींद की गोली खाकर सोयी हुई है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में न ठीक से कोरोना का इलाज हो रहा है और न ही जांच की कोई व्यवस्था है. हर तरफ त्राहिमाम की स्थिति है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here