तेज प्रताप ने CM नीतीश को दिया ऑफर, कहा- मेरे साथ सड़कों पर उतरेंगे तो जल्दी बताइए

0
277

बिहार कि सियासत में पिछले कई दिनों से बयानबाजी जारी है. बिहार की सियासत उस समय गरमा गई जब तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार को खुला ऑफर दिया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार ने जातीगत जणगणना को लेकर बयान दिया. जिसमें उन्होंने कहा था कि हम शुरू से कहते हैं कि यह किया जाए. जिससे योजना बनाने में आसानी होगी. वहीं सीएम नीतीश ने इस ट्वीट पर लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को संबोधित करते हुए कहा कि जनके कृपा दृष्टि से आप कु4सी पर कबिज हैं अगर उन्होंने आपकी आग्रह को नहीं माना तो क्या आप हमारे साथ इस संघी सरकार के खिलाफ पटना के सड़कों पर उतरेंगे? कुम्भकर्णी नींद में सोयी अपनी अंतात्मा को जगाकर जल्दी जवाब दीजिए. तेजप्रताप के इस बयान के बाद से बिहार में सियासत गरमा गई है.

आपको बता दें कि जातीगत जणगणना को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि जातीय जनगणना पर बात करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि हम लोगों का मानना है कि जाति आधारित जनगणना होनी चाहिए. बिहार विधान मंडल ने दिनांक-18.02.19 एवं पुनः बिहार विधान सभा ने दिनांक-27.02.20 को सर्वसम्मति से इस आशय का प्रस्ताव पारित किया था तथा इसेे केन्द्र सरकार को भेजा गया था. केन्द्र सरकार को इस मुद्दे पर पुनर्विचार करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here