चंद्रिका राय के JDU में शामिल होने पर बोले तेजप्रताप, कहा उनकी कोई हैसियत और वजदू नहीं

0
42

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है तो वहीं सरकार की तरफ से लगातार भी लगातार जवाब आ रहा है. लालू यादव के समधि चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने के बाद राजद और जदयू की तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि उनकी कोई हैसियत और वजूद नहीं है. उनके जदयू में जाने से कोई फायदा नहीं होगा क्योंकि जनता लालू जी को चाहती है.

शुक्रवार को जब तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी कोई हैसियत कोई वजूद नहीं है. जनता उनको नहीं लालू जी को चाहती है. उनका जदयू में जाने से कोी फायदा नहीं है. जदयू के कई एमएलए हमारे संपर्क में है. कुछ दिनों में वो हमारे पास आने वाले हैं. हम आपको जल्द ही न्यूज देंगे.

जब उनसे ऐश्वर्या राय के बारे में चुनाव लड़ने के सवाल पर पूछा गया तो उन्होने कहा कि कोई भी चुनाव लड़े. उन लोगों से मेरा कोई संबंध नहीं है. सारा रिश्ता-नाता तभी खत्म हो गया था. मामला कोर्ट मे हैं. मैं नारी का सम्मान करता हूं इसलिए कुछबोल नहीं रहा. मेरे पास भी बहुत सबूत है. कई सारे वी़डियो क्लिप है. जिसे मैं दिखा सकता हूं. तेज प्रताप ने कहा कि जो भी मुकाबला करना चाहते हैं सामने आकर करे.

आपको बता दें कि चंद्रिका राय जब जदयू ज्वाइन कर रहे थे तो उस समय उन्होने राजद पर जमकर हमला बोला था. उन्होने कहा था कि दोनों भाई सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं लेकिन मुझे सुनने में आया है कि दोनों के लिए सुरक्षित सीट की तलाश की जा रही है. बिहार में उनके लिए कोई सेफ सीट नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here