आख़िरकार, तेजप्रताप अपनी ज़िद्द से नहीं हटे, अपनी नई पार्टी को कहा असली RJD

0
572

राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप अंततः नहीं माने और अपने छोटे भाई तेजस्वी के विरोध में शंखनाद कर दिया। शिवहर से लालू-राबड़ी मोर्च के उम्मीदवार अंग्रेज कुमार सिंह उर्फ़ अंगेश कुमार सिंह के समर्थन में उन्होंने गुरुवार को रोड शो किया। इसी बीच लालू-राबड़ी मोर्चा को उन्होंने असली RJD बताया। शिवहर लोकसभा में पड़ने वाले पूर्वी चमपारण के तीन विधानसभा क्षेत्रों में तेजप्रताप ने रोड शो किया।

पूर्वी चमपारण के सीमा में देर शाम दाखिल होने के बाद सबसे पहले उन्होंने मधुबन में रोड शो किया जहाँ पर भारी तादाद में युवाओं ने उनका स्वागत किया। रोड शो के दौरान तेजप्रताप का रक्षक दल रुकता रहा और अपने उम्मीदवार अंगेश कुमार सिंह को तेजप्रताप को वो जीत दिलाने की मांग करते रहे। पकड़ी दयाल और ढाका नगर में भी उन्होंने रोड शो किया। अपनी नई पार्टी लालू-राबड़ी मोर्चा को असली राजद बताते हुए तेजप्रताप ने जनता से समर्थन मांगने की अपील की। आपको बता दें की दो प्रत्याशियों के नाम का ऐलान तेजप्रताप ने अपनी तरफ से किया था।

दरअसल, तेजस्वी ने इन दो क्षेत्रों पर राजद की ओर से अपने प्रत्याशी को चुनाव मैदान में खड़ा किया है। मालूम हो की अपना 30वां साल तेजप्रताप ने पिछले दिनों मनाया था। इस मौके पर तेजस्वी सहित परिवार के सभी लोग आये हुए थे जिसमें उन्होंने बताया था की तेजस्वी से उनको शिकायत नहीं है और न ही कोई मतभेद है।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here