तेजप्रताप ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- घोटाले करके चुप्पी साधे हैं चच्चा बिहार में..

0
236

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से चरम पर है. राजनीतिक पार्टियों की तरप से बयानबाजी का दौर जारी है. ऐसे में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजप्रताप ने नीतीश कुमार की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्हें हेडमास्टर के अवतार में दिखाया है.

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “अंतरात्मा” दबा हुआ है “अँतड़ी” वाले दोनों दांतों के टकरार में, और 60 घोटाले करके चुप्पी साधे हैं चच्चा बिहार में..!! इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें नीतीश कुमार को हेडमास्टर दिखाया गया है और इसका कैप्शन है Nitishs Schoool of SCAM और उसके बाद नीतीश कुमार के हाथों में एक छड़ी है जिससे वे ब्लैक बोर्ड पर दिखा रहे है जहां लिखा हुआ है How to Do Corruption इसमें चार नाम है सृजन घोटाला, नल-जल घोटाला, बालिका गृह एनजीओ घोटाला, और BPSC घोटाला.

यह कोई पहली बार नहीं है जब तेजप्रताप ने नीतीश कुमार को लेकर इस तरह का ट्वीट किया है. नीतीश कुमार को लेकर ट्वीट करते रहे हैं और नीतीश सरकार के खिलाफ मुखर होकर बोलते रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने सृजन घोटाला और नीतीश कुमार की महत्वकांक्षी योजना नल-जल को लेकर भी सवाल उठाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here