तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- तुम दह जाओं, बह जाओ, हमें बस सोने दो

0
190

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर एक बार फिर हमला किया है. उन्होने इस कविता के माध्यम से नीतीश सरकार के सुशासन पर सवाल खड़ा किया है. आपको बता दें कि तेजस्वी भी नीतीश सरकार पर बाढ़ और कोरोना को लेकर कई सावल पुछे हैं. और लगातार हमलावर रहे हैं.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला किया है बिहार तुम “दह” जाओ, तुम “बह” जाओ, तुम “मर” जाओ, हमें बस सोने दो..! क्योंकि मैं नीतीश कुमार हूँ, मैंने “सुशासन” शब्द का निर्माण जो किया है।।

प्रदेश में इन दिनों विपक्ष सरकार पर बाढ़ और कोरोना को लेकर लगातार हमले कर रही है. तेजस्वी यादव सरकार पर कोरोना टेस्ट कम होने और बाढ़ में सुविधाया मुहैया कराने जैसी कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की है. जिसमे उन्होंने लिखा है कि बिहार का कोना कोना बाढ़ से कराह रहा है। लेकिन सरकार में बैठे बाबू मुस्कुरा रहे हैं।
अब जनता की जिंदगी पहाड़ है,हाँ भैया क्योंकि नीतीशे कुमार है l #बदलो_सरकार_बदलो_बिहार #SayNoToNitishKumar

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में दूसरी तरफ बाढ़ ने तवाही मचाई है. बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 40 हजार के पार पहुंच गई है तो वहीं बाढ़ की चपेट में उत्तर बिहार के 12 जिले आ गए हैं. उत्तर बिहार में अब तक 30 लाख से अधिक लोग बाढ़ की चपेट में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here