राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पहुंचे रांची, एक लोटा पानी वाले बयान पर हो सकती है पूछताछ

0
87

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची पहुंच गए हैं. इन दोनों की मुलाकात रिम्स निदेशक के बंगले में होगा. आपको बता दें कि कोरोना काल में लालू यादव को रिम्म अस्पताल से रिम्स के निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया है.

आपको बात दें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रांची पहुंचे थे. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा गरम था कि लालू यादव और तेजस्वी की यह मुलाकात महागठबंधन में सीटों के लेकर किया जा रहा है. इसके साथ ही मांझी के महागठबंधन से अलग होने के बाद की रणनीति पर भी विचार किया जा रहा है. आपको बता दें कि बुधवार को वाम दल के दो दल महागठबंधन में शामिल हुए हैं.

वहीं इधर तेजप्रताप यादव के रांची दौरे को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. राजद पार्टी सुत्रों की माने तो रघुवंश प्रसाद सिंह के ऊपर किये गए बयान को लेकर तेजप्रताप को रांची तलब किया गया है. हालांकि चर्चा यह भी है कि तेजप्रताप यादव विधानसभा चुनाव में अपनी सीटों में बदलाव करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह को पार्टी से इस्तीफा देने की बात पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद में उनकी औकात एक लोटा पानी की तरह है. अगर समुद्र से एक लोटा पानी निकल ही जाएगा तो क्या फर्क पड़ेगा. तेज प्रताप ने कहा कि राजद एक परिवार है. परिवार में नाराजगी होती है. इसका कोई खास मतलब नहीं होता. पार्टी में कई लोग नाराज होते हैं. फिर मान भी जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here