इधऱ मुंबई पहुंची नारकोटिक्स की टीम, उधर रिया के घऱ पहुंची मुंबई पुलिस

0
78

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगातार नए खुसासे कर रही है. इधर ईडी की जांच के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग्स डीलिंग से जुड़े होने के बाद से नारकोटिस्क ब्यूरों ने क्रिमिनल केस दर्ज किया है. इधर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीजी ने बताया है कि दिल्ली से एक टीम ड्रग से जुड़े मामले की जांच करने के लिए रवाना हो चुकी है. इसके साथ ही रिया के भाई शौविक से डीआडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई पूछताछ कर रही है.

ड्रग्स एंगल की जांच के लिए नारकोटिस्क ब्यूरो की टीम मुंबई पहुंच गई है. आपको बता दें कि यह टीम ईडी की जांच में सामने आए ड्रग चैट को खंगालेगी. इसके साथ ही यह टीम बॉलीवुड और ड्रग पैडलर्स के कनेक्शन की भी पड़ताल करेगा. इधर मुंबई पुलिस रिया कर घर पर पहुंची है जहां पर ड्रामा पसरा हुआ है. वहां मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है.

रिया के घऱ पुलिस के पहुंचे के कुछ ही देर पहले रिया ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनके जान को खतरा है. इसके तुरंत बाद वहां मुंबई पुलिस के दो अधिकारी पहुंचते हैं. जब पुलिस से पुछा गया गया कि वे किसलिए आए हैं तो उन्होंने कहा कि वे रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी का समन देने आए हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि चिट्ठी कहा है तो उन्होंने कहा कि हम उन्हें ईडी के ऑफिस ले जाने आए हैं. आपको बता दें कि रिया के घऱ पर करीब आधा घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा है.

आपको यह भी बता दें कि ईडी इस समय PMLA के सेक्शन 66 के तहत जांच कर रही है. जिसमें वे रिया के दो मोबाइल फोन को क्लोन कर रही है. जिसमें कई बातें सामने आई है. बताया जा रहाहै कि रिया सुशांत के पैसे का इस्तेमाल करती थी. जो बातें सामने आ रही है उसमें यह भी बताया जा रहा है कि रिया और सैमुअल मिरांडा लगातार एक दूसरे के संपर्क मे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here