तेजप्रताप का BJP और JDU पर जोरदार हमला, कहा- हमारे यहां चमगादड़ ने नहीं इस जमात ने फैलाया कोरोना

0
640

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. विपक्ष और सरकार के बीच में बयानबाजी का दौर जारी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए बिहार में बीजेपी और जदयू दोनों पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बिहार में बिहार में बीजेपी और जदयू के जमातियों ने कोरोना फैला दिया है.

तेज प्रताप यादव ने बिहार में फैल रहे कोरोना को लेकर बीजेपी और जदयू पर जबरदस्त हमला बोला है. उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फैला होगा कोरोना तुम्हारे यहाँ चमगादड़ से, हमारे यहाँ तो BJP और JDU के जमातियों ने फैला रखा है..। ठीक है..? आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव इससे पहले भी बीजेपी और जदयू पर ट्वीट कर तंज कसते रहे हैं. उन्होंने कुछ पिछले दिनों जदयू के वरिष्ठ नेता अजय आलोक के ऊपर भी ट्वीट किया था जिस अजय आलोक ने पलटवार किया था.

आपको बता दें कि तेजप्रताप से पहले तेजस्वी यादव ने भी बिहार बीजेपी के कोरोना संक्रमण होने के बाद कहा था कि ये कौन से जमात के लोग है.

बिहार में कोरोना की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बिहार में कोरोना मरीजो की संख्या 20 हजार के पार पहुंच चुकी है. प्रदेश में कोरोना वायरस सीएम हाउस, उप मुख्यमंत्री आवास से लेकर राजभवन तक पहुंच गया है. सचिवालय में कई कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं वहीं स्वास्थ्यकर्मी भी इस कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. ऐसे में बिहार में आज से एक बार फिर लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here