लालू यादव का मैसेज जानने के लिए तेजप्रताप के घऱ पहुंचे तेजस्वी, डिनर पर हुई मुलाकात

0
268

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी गोटियां सेट करने में लगे हैं. इधर बिहार महागठबंधन की बड़ी पार्टी राजद ने भी राजनीति तेज कर दी है. इधर शनिवार की देर रात राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव डिनर के लिए अपने छोटे भाई तेजप्रताप यादव के घर पहुंचे. बताया जा रहा तेजस्वी यादव के साथ परिवार के और भी सदस्य वहां मौजूद थे. इस डिनर को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव पिता लालू यादव के संदेशको जानने के लिए तेजप्रताप के घर पहंचे थे.

rjd candidate of patliputra

आपको बता दें कि पिछले दिनों तेजप्रताप यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची गए थे वहां से मिलने के बाद वे अपनी मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की थी. इसके बाद तेजस्वी यादव परिवार के कुछ सदस्यों के साथ तेजप्रताप यादव के घर पर पहुंचे जहां दोनों भाई और परिवार के लोगों ने साथ में डिनर किया. लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस डिनर को एक राजनीतिक डिनर बताया जा रहा है . बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे में जो बात हुई उसको जानने के लिए तेजस्वी यादव तेजप्रताप के पास पहुंचे थे.

निर्वाचन आयोग द्वारा तय समय पर चुनाव कराने की बात सामने आने के बाद से सभी राजनीतिक पार्टियां एक्शन मोड में आ गई है. इधर बीजेपी ने अपने सभी सांसदों को दिल्ली बुला कर दिशा निर्देश दिया है. वहीं जदयू भी अपने सभी पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही है. सीएम नीतीश कुमार 6 सितंबर को वर्चुअल रैली करने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here