तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर लगाए आरोप, बिहार सरकार कोरोना जांच के नाम पर गेम कर रही है

0
215

बिहार इस समय कोरोना और बाढ़ की दोहरी मार झेल रहा है. इन मुद्दों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार कोरोना की जांच करने में गेम कर रही है. उन्होने कहा है कि लगभग पांच महीने बाद अब जांच की संख्या बढ़ाने के लिए ये रैपिड एंटीजन किट से टेस्ट करा रहे हैं. आरटीपीसीआर टेस्ट अब भी नाम मात्र के हो रहे हैं.‬ एंटीजन टेस्ट में बीमारी का सही पता नहीं लगता.

उन्होंने सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि अपनी विफलताएं छिपाने के लिए लोगों की जान के साथ न खेले।. देश जान चुका है बिहार के अस्पतालों में मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है. उन्होंने आरोप लगाया है कि 40 लाख मजदूर लौटे, लेकिन मुख्यमंत्री नहीं निकले. उलटा सरकार ने मजदूरों को बिहार में नहीं घुसने देने की चेतावनी दी. अब 40 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नहीं निकल रहे हैं.

प्रदेश इस समय कोरोना के साथ ही बाढ़ की दोहरी मार झेल रहा है. बाढ़ में अब तक 14 जिलों में 45 लाख से ऊपर लोग प्रभावित हुए हैं वहीं कोरोना से अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 300 के पास पहुंच गई है. बिहार में कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए राज्य सरकार ने नया एंड्रॉयड एप संजीवनी लॉन्च किया है, जिससे कोरोना की जांच व इलाज से जुड़ी तमाम तरह की जानकारियां आसानी से मोबाइल पर ही मिलेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here