बिहार में सियासत गर्म, बिना चार्जशीट संपत्ति कुर्क करने की खबरों पर तेजस्वी ने उठाए सवाल !

0
2357

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिजनों की करीब 45 करोड़ रुपये की संपत्ति की कुर्की करने की खबरों के बीच उनके पुत्र और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि ये जब सारी पूछताछ कर ली गई तो मेरे खिलाफ अभी तक चार्जशीट क्यों नहीं और बिना चार्जशीट कुर्की की कार्रवाई कैसे ! हमें फंसाने की कोशिश हो रही है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि हमें फंसाने वाले बताएं कि जिन 28 संपत्तियांे की बात हो रही है, वह है कहां ?

तेजस्वी ने कहा कि अभी तक तो ये ईडी ये भी स्पष्ट नहीं कर सकी है कि घोटाला हुआ भी है या नहीं. तेजस्वी ने कहा कि पूरा मामला फर्जी है. चार्जशीट दाखिल तो होने दिजिए, इनके एक एक सवाल का जवाब दूंगा. हमें जितना बदनाम किया जायेगा, उतना ही वे लोग भी बदनाम होंगे.

मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा कि ”नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. अगर ऐसा नहीं है, तो घोटालों को लेकर नीतीश कुमार चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? वह सवालों से बचना चाहते हैं. आज देश की सारी एजेंसियां हमारे पीछे लगी हैं. इसके बावजूद हम पर कार्रवाई क्यों नहीं की गयीं. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पास दस्तावेज थे, वह प्रेस वार्ता में उन्हें दिखा भी रहे थे, तो क्यों नहीं चार्जशीट दाखिल की गयी. सारे मामले फर्जी हैं. सुशील मोदी और अमित शाह के बेटे पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here