तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपराधी चला रहे हैं सरकार

0
234

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की ह-त्या कर दी. इसके बाद से बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं. इस घटना के बाद से पुलिस महकमें से लेकर सरकारी तंत्र में हड़कंप मचा हुआ है. बीजेपी के सांसद सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

मीडिया से बात करते हुए नेताप्रतिपक्ष ने कहा कि इस बार बिहार में सेलेक्टेड और नोमिनेटड मुख्यमंत्री आए हैं. इनसे गृह विभाग नहीं संभल रहा है. आश्चर्य की बात है कि बीजेपी खुद सरकार का हिस्सा होते हुए भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सवाल के घेरे में खड़ा कर रही है. तेजस्वी यहीं नहीं रूके और कहा कि नीतीश कुमार चोर के दरवाजे से सत्ता में आए.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहली बार बिहार में देख रहे हैं कि दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं. ये बीजेपी से ही संभव है. आखिर ये दोनों बीजेपी के उपमुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं. इनके मंत्री क्या कर रहे हैं. मैं कह रहा हूं कि बिहार गलत हाथों में चला गया है. जिसका खामियाजा बिहार की जनता को भूगतना होगा.

आपको बता दें कि रुपेश कुमार सिंह की ह-त्या के बाद से बिहार में सियासत गरमा गई है. बीजेपी जहां सीबीआई जांच की मांग कर रही है तो वहीं तेजस्वी लगातर बीजेपी और जदयू दोनों पर हमलाबर हैं. ऐसे में अब देखना दिलचस्प हैं कि नीतीश कुमार क्या करते हैं बिहार में अपराध को कम करने के लिए. कुछ पहले भी नीतीश कुमार बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे जहां उन्होंने अधिकारियों से अपराध को लेकर बात किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here