कोरोना संकट : तेजस्वी ने किया ऐसा काम कि आप भी कर उठेंगे वाह वाह

0
1184

राजनीति में समर्थन और विरोध स्वस्थ परंपरा का नाम है. कोरोना संकट से पूरा विश्व जूझ रहा है. इस संकट से भारत भी अछूता नहीं है. भारत भी एकजुटता का परिचय देते हुए इससे संघर्ष कर रहा है. इसी क्रम में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बेहद कोरोना के विरुद्ध जंग में बेहद शानदार काम किया है, जिसे सुनकर समर्थक तो समर्थक विरोधी भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

Image result for sarkari awas tejashwi yadav

तेजस्वी यादव ने कहा है कि कोरोना की वजह से हम बिहार के अपने एक नागरिक को खो चुके हैं लेकिन अब इस संख्या को हम बढ़ने नहीं देंगे. तेजस्वी यादव ने कोरोना के विरुद्ध संघर्ष में अपने एक महीने का वेतन बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिया है.

वहीं इस विपरीत परिस्थिति में नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से आग्रह किया है कि अगर अस्पतालों में जगह का अभाव हो तो उनके सरकारी आवास का इस्तेमाल आइसोलेशन सेंटर, जांच केंद्र या फिर क्वारेंटाइन के लिए किया जा सकता है.

Image result for sarkari awas tejashwi yadav

तेजस्वी यादव ने इसी के साथ आम लोगों से भी आग्रह किया है कि बचाव करें, किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें. वहीं तेजस्वी ने बिहार के दुकानदारों से अपील की है कि मास्क और सैनिटाइजर जैसी चीजों की कालाबाजारी ने हो, ये सुनिश्चित किया जाए क्योंकि यह वक्त आपदा का है और इसके खिलाफ मिल जुल कर ही विजय प्राप्त किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here