लालू की बहू के स्वागत के लिए सज रहा है गांव

0
171

कहा जाता है राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहुत लालू परिवार के लिए शुभ है. लालू परिवार को पसंद करने वाले राजद को चाहने वाले तेजस्वी यादव की पत्नी और लालू यादव की छोटी बहू राजश्री को शुभ लक्ष्मी के रूप में मानते हैं. वे कहते हैं कि जब से राजश्री का लालू परिवार में एंट्री हुआ है तब से शुभ ही शुभ हो रहा है. जब तेजस्वी शादी का मन बना रहे थे उस समय लालू यादव जेल से बाहर आ गए थे. उसके बाद इनकी शादी हुई. फिर हम सभी लोगों ने देखा है लालू यादव के तबीयत में किस तरह से सुधार हुआ है. और अब तो स्थितियां ऐसी बन गई की नीतीश कुमार भी तेजस्वी यादव को पसंद करने लगे और तेजस्वी यादव को बिहार का उप मुख्यमंत्री बना दिया. लालू परिवार के चाहने वाले राजक्षी को भाग्य श्री के रूप में देख रहे हैं उन्हें लालू परिवार के लिए शुभ मान रहे हैं.

आज अगर लालू परिवार का जिक्र हो रहा है तो इसके पीछे भी राजश्री ही हैं. क्योंकि राजश्री अपने ससुराल यानी की गोपागंज जिले में स्थित फुलवरिया जा रही है. तेजस्वी यादव और राजश्री के स्वागत में किसी तरह की कोई कमी न हो इसको ध्यान में रखते हुए तैयारी जोरो से की जा रही है. आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव जिस मकान में रहते थे उसका पूरी तरह से रंग रोगन किया जा रहा है. जब बे बिहार के मुख्यमंत्री थे उस समय जिस रेफरल अस्पताल का निर्माण किया गया था या फिर फुलवरिया का तोरणद्वार हो या फिर जहां लालू यादव बैठकर लोगों की समस्याएं सुनते थे उन सभी स्थानों का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. इस पूरी व्यवस्था की देख भाल जिला प्रसाशन स्तर से की जा रही है. आपको बता दें कि जब लालू यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे उस समय उन्होंने वहां पर एक हैलीपैड बनवाया था अब उसका भी जिर्णोउद्धार किया जा रहा है. जिला प्रशासन की तरफ से यह भी काम चल रहा है. इसके साथ ही गांव में लगे मरछिया देवी की प्रतिमा को भी ठीक किया जा रहा है. कहा तो यह भी जा रहा है जब लालू परिवार इस गांव में पहुंचेगा तो लालू यादव के स्वास्थ्य लाभ को लेकर यहां के मंदिरों में विशेष पूजा अर्चना की जाएगी.

लालू परिवार के एक सदस्य ने आज तक से बाद करते हुए कहा कि चाचा तेजस्वी यादव के साथ चाची राजश्री पहली बार फुलवरिया आ रही है. दोनों लोग कुल देवता और दादी मरछिया देवी का अशीर्वाद लेंगे. साथ ही थावे मां दुर्गा का भी आशीर्वाद लेंगे. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो 24 सितंबर को तेजस्वी यादव और राजश्री फुलवरिया पहुंचने वाले हैं. जिसको लेकर तैयारी शुरू हो गई है. गांव को दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो गई है. गोपालगंज के जिलाधिकारी और एसपी दोनों गांव का दौरा कर चुके हैं. तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री की शादी को दस महीने हो गए। तब से लेकर अब तक वे अपने गांव नहीं गए हैं। शादी के बाद दोनों एक साथ पहली बार गांव जा रहे हैं। पूरे गांव के लोग उनका इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में गांव के लोगों को तेजस्वी और राजश्री का इंतजार है. जिसकी तैयारी जोरो से चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here