तेजस्वी ने बाढ़ और कोरोना को लेकर CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- सब राम भरोसे चल रहा है

0
259

बिहार में कोरोना के मामले दिन प्रतिदन बढ़ते ही जा रहे हैं. प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बाढ़ और कोरोना को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने साफ साफ लहजे में कहा है कि नीतीश कुमार ने कुर्सी बचाने में लगे हैं, उनको न तो करोना और न ही बाढ़ की चिंता है. पूरा प्रशासन और सिस्टम सिर्फ और सिर्फ चुनाव में लगा हुआ है. नीतीश कुमार कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं.

तेजस्‍वी ने कहा कि चुनाव तो होता ही रहेगा, लेकिन पहले जरूरत है तो लोगों की जान बचाने की. तेजस्वी ने तंज भरे लहजे में कहा कि नीतीश कुमार जी खुद कहां क्वारंटाइन हैं, इसकी भी खबर ली जानी चाहिए. मुझे उनकी जांच पर भी शंका है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सब कुछ फिलहाल राम भरोसे चल रहा है. यह सरकार महज औपचारिकता की पूर्ति कर रही है. तेजस्वी यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि आज बिहार ज्वालामुखी पर खड़ा है. हमलोग लगातार सरकार को सचेत करते रहे, लेकिन सरकार ने एक न सुनी और नतीजा आज सबके सामने है.

तेजस्वी ने स्वास्थ्य मंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में हेल्थ सिस्टम का भट्टा बैठ गया है. सरकार को यह बताना चाहिए कि फिलहाल कितने वेंटिलेटर है. तेजस्वी ने सीएम से अपील करते हुए कहा कि मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि आप इस मसले को लीड कीजिए क्योंकि यह बहुत बड़ा संकट है. आप चुनाव के लिए क्यों हड़बड़ाए हुए हैं.

तेजस्वी यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि सरकार ने हमारे दबाव देने के बाद भी कोई बात क्यों नहीं मानी. अस्पतालों में पहले से ऑक्सीजन, बेड की व्यवस्था क्यों नहीं की गई. स्थिति ऐसी है कि कोरोना के मरीजों की संख्या रोज बढ़ रही है, लेकिन जांच की दर नहीं बढ़ रही है. सरकार आंकड़े छिपाने में व्यस्त है, यही कारण है कि केंद्र और राज्य से अलग अलग संख्या दी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here