राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे तेजस्वी यादव, सीट शेयरिंग पर हो सकती है चर्चा

0
70

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज रांची पहुंचे जहां वे अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करेंगे. तेजस्वी यादव की लालू यादव की मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बात कर सकते हैं.

आपको बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा तय समय पर चुनाव कराने के दिए संकेत के बाद से सभी राजनीतिक पार्टिया हरकत में आ गई है. सीटों के बंटबारे को लेकर सभी गठबंधन में माथापच्ची का काम जारी है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बिहार एनडीए में भी सीटों के बंटबारें को लेकर माथा पच्ची जारी है. यहां लोजपा ने 42 सीटों का दावा किया है.

बिहार महागठबंधन में भी सीटों के बंटबारे को लेकर तेजी देखी जा रही है. तेजस्वी यादव का लालू यादव के मुलाकात को भी इसी नजरिए से देखा जा रहा है. आपको बता दें कि बिहार महागठबंधन में कांग्रेस और राजद के बीच में बड़े भाई को लेकर लड़ाई होती रही है. ऐसे में सीट किसे ज्यादा मिले इस बात को लेकर अभी पेंच फंसा हुआ है. इधर कांग्रेस इस बार पिछले चुनाव में जदयू की सीटों की मांग कर रही है. ऐसे में लालू यादव के मुलाकात के बाद यह साफ हो पाएगा कि कांग्रेस, रालोसपा, हम के साथ राजद के खाते में कितने सीटों पर सहमती बनती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here