तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, क्या मुख्यमंत्री जी सुषुप्त अवस्था से बाहर निकल मर रहे राज्यवासियों को बचाएंगे?

0
160

बिहार में बाढ़ और कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो हा रहा है. बिहार में प्रतिदिन 2 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि होरही है. तो वहीं बाढ़ का कहर अब प्रदेश के 16 जिलों में पहुंच गया है. आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया था. इधऱ विपक्ष लगातार सरकार पर कोरोना और बाढ़ के दौरान सही व्यवस्था नहीं किए जाने का आरोप लगा रही है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि विगत 5 दिनों में बिहार में कोरोना से 71 मौतें हो चुकी हैं और 13745 नए मरीज मिले है। बाढ़ के कारण प्रतिदिन 20-25 लोग मर रहे है। खगड़िया में नाव डूबने से 11 लोगों की मृत्यु हुई है जबकि 30 लोग लापता है. क्या मुख्यमंत्री जी सुषुप्त अवस्था से बाहर निकल मर रहे राज्यवासियों को बचाएंगे?

आपको बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं है जब राजदनेता ने सीएम नीतीश कुमार पर बाढ़ और कोरोना को लेकर हमला बोला है. बिहार में कोरोना और बाढ़ के मामले जब बढ़ने शुरू हुए थे उसके बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को घऱ से निकलकर बाहर आम जनता के हालचाल नहीं जानने का आरोप लगाया था. इसके बाद विधान सभाचुनाव कराने को लेकर भी तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here