तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को दिया चैलेंज, कहा- 9 हजार टेस्ट साबित करें मैं राजनीति से सन्यास ले लुंगा

0
334

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कोरोना वायरस को लकरे सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच में राजनीति तेज हो गई है. बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में प्रतिदिन नए मरीजों की पुष्टि हो रही है.

इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सुशील कुमार मोदी के उस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा है कि वह साबित करे कि किस दिन 9 हजार टेस्ट हुए है अगर नौ हजार टेस्ट साबित कर दे सरकार तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के सवाल का जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि विरोधी दल के नेता की समझ यह है कि वह कोरोना संक्रमण के समय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को लेने की बात कर रहे हैं. सुशील ने कहा की रोजाना 9000 से ज्यादा सैंपल की जांच की जा रही है. लोगों के ठीक होने की दर 78 फ़ीसदी हो चुकी है. पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू हो रहा है और राजद को कोरोना से निपटने में सरकार भी मुस्तैदी दिखाई नहीं पड़ती.”

सुशील कुमार मोदी के जवाब के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है और लिखा है कि आपके स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं 10 हजार जांच हो रही है. और मुख्यमंत्री नीतीश प्रधानमंत्री को आश्वासन देकर गुमराह कर रहे हैं कि 20000 जांच करेंगे। हकीकत यह है कि आज तक 1 दिन में 9000 भी जांच नहीं हुए हैं. इसके बाद उन्होंने ट्विट किया और लिखा है कि प्रधानमंत्री को आश्वासन देकर गुमराह कर रहे हैं कि 20000 जांच करेंगे। हकीकत यह है कि आज तक 1 दिन में 9000 भी जांच नहीं हुए हैं. आदरणीय सुशील जी, सफ़ेद झूठ और गुमराह करना आपका व्यक्तित्व और ख़ानदानी संस्कृति रही है। लेकिन भगवान के लिए इस महामारी में फर्ज़ी दावा न करें। चुनौती है कि आप साबित करें 7 मार्च से 7 जुलाई तक अगर किसी भी दिन 9 हज़ार जाँच हुई है तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूँगा वरना आप ले लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here