तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, बाढ़ राहत के नाम पर खुला लूट, नीतीश सरकार कुंभकर्मी निंदा में है

0
72

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बाढ़ और कोरोना को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर हैं. कोरोना टेस्टिंग किट और बाढ़ राहत को लेकर वे लगातार सरकार पर हमलावर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को लेकर भी सीएम नीतीश पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 16 जिले, 130 प्रखंड और 81 लाख लोग बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं। नीतीश सरकार कुंभकर्णी निद्रा में है। प्रभावित पीड़ित लोग बता रहे हैं कि बाढ़ राहत और मदद के नाम पर खुली लूट हो रही है। 40 लाख प्रवासी श्रमिक और 81 लाख बाढ़ प्रभावित त्राहिमाम कर रहे हैं लेकिन मजाल है CM की नींद टूटे।

तेजस्वी यादव ने एक दूसरे ट्वीट में एक फोटो शेयर किया है जिसको लेकर उन्होंने लिखा है कि यह नीतीश मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग है। बिना पीपीई किट और शारीरिक दूरी के जाँच हो रही है। विपक्ष के भारी दबाव के बाद 15 वर्षीय सुशासनी सह विज्ञापनी सरकार अब प्रतिदिन 1 लाख20 हजार जाँच का आँकड़ा ऐसे पूरा कर रही है।10 हजार जाँच में 3000 पॉज़िटिव थे और 1 लाख 20 हजार में भी।

तेजस्वी यादव द्वारा लगातार सरकार की नीतियों के विरोध में किए जा रहे ट्वीट को लेकर ही स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि घर में बैठकर कुछ भी ट्वीट कर देना फैशन हो गया है वह भी बिना जाने कि क्या उपल्धि हासिल की गई है. लोोगं को उनकी उपलब्धि बेहतर तरीके से समझने के लिए उनके सत्ता में आने से पहले की राज्य की दननीय हालत पर गौर करना चाहिए. उन्होने कहा था कि मैं अपने अधिकारियों से भी लगातार कहता रहता हूं. गड्डों की वजह से शायद ही सड़क दिखाई देती थी. बिजली आपूर्ति की दयनीय स्थिति थी, जिसे हमने बदल दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here