तेजस्वी यादव ने बिहार के विकास के लिए लालTEN दिया फार्मूला, JDU ने किया यह पलटवार

0
161

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. बिहार एनडीए में सीटों को लेकर उठापटक जारी है. राजनीतिक पार्टियों के बीच में बैठको का दौर जारी है तो वहीं बिहार महागठबंधन में भी सीटों को लेकर अभी तक कुछ साफ साफ नहीं हुआ है ऐसे में तेजस्वी यादव ने बिहार के विकास को लेकर एक रोड मैप लोगों के सामने जारी किया है.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों राजद की छवि एक स्वच्छ पार्टी के रूप में बनाने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि राजद के ऊपर चारा घोटाला जैसे मामले चल रही है. राजद सुप्रीमो लालू यादव खुद इसी मामले में जेल में बंद है. ऐसे में तेजस्वी यादव इस विधानसभा चुनाव में आम जनता को अपनी ओर आकर्षिक करने के लिए विकाश का एक रोड मैप तैयार किया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों राजद की तरफ से एक पोस्टर जारी किया गया था इस पोस्टर में लालू यादव गायव थे इससे यह साफ प्रतित होता है की राजद अब आम जनमानस के सामने एक स्वच्छ पार्टि के रूप में लाना चाहती है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बहुत ही अलग तरीके से राजद के चुनाव चिन्ह लालटेन को बनाया है और इसी लालटेन के जरिए उन्होंने बिहार की जनता को दस वादे भी किये हैं. तेजस्वी ने अपने इस पोस्टर में लिखा है कि चुनाव जीतने के बाद बिहार के विकास के लिए करेंगे. तेजस्वी ने अपने पोस्टर में जिन चीजों का जिक्र किया है उसमें उन्होंने लिखा है लालTEN इसके साथ ही उन्होंने दस वादे भी किए हैं कृषि, उद्योग, स्वास्थ्य, शिक्षा, कंस्ट्रक्शन, तकनीकीकरण, इंफ्रास्ट्रकचर, विद्युतीकरण, कानून और खेल से जुड़े क्षेत्रों में काम करने की बात कही है.

राजद के द्वारा जारी किए गए पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू ने कहा है कि जनता को सब पता है कि बिहार में जब उन्हें 15 साल राज करने को मिला था तब इन लोगों ने क्या किया था. आज ये फिर से झूठा वादा कर जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं, लेकिन जनता सब जानती है, निखिल ने इन दस वादों की असलियत भी बताई है.

निखिल मंडल ने लिखा है कि कृषि – कृषि योग्य जमीन लिखवाना, उद्योग – अपहरण, स्वास्थ्य – तेजप्रताप ने बिहार के स्वास्थ विभाग को बिगाड़ा, शिक्षा – 9वीं फेल, कंस्ट्रक्शन – बिहार का सबसे बड़ा मॉल, तकनीकीकरण – ट्विटर बॉय, इंफ्रास्ट्रक्टचर -मॉल ,माल ,जमीन,जायदाद हथियाना, विद्युतीकरण – 2020 में लालटेन जलाना, कानून -ठेंगे पर, खेल – जंगलराज बताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here