तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाए कई आरोप, कहा- यह सरकार कुछ कर नहीं रही है

0
207

बिहार में इससाल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य सरकार बाढ़ और कोरोना संक्रमण को रोकरने के लिए कुछ नहीं कर रही है. उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने कोोना पर नजर रखने के लिए राजनीतिक दलों की कमेटी बनाने का सदन में आश्वासन दिया था. लेकिन आज तक कमेटी नहीं बनी है. उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पर भी सवाल उठाया है.

मीडिया को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने पहल की तो सुशांत केस में बिहार सरकार एक्टिव हुई है. लेकिन गोपालगंज में हुए ह-त्याकां-ड पर अभी तक क्यों कुछ नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि रामाश्रय सिंह कुशवाहा और जेपी यादव की पत्नी को कब न्याय मिलेगा.

आपको बता दें कि बिहार महागठबंधन से जीतन राम मांझी के निकलने के बाद से महागठबंधन में वाम दलों की एंट्री हो गई है. शुक्रवार को दोनों दलों के नेताओं की राजद कार्यालय में मुलाकात हुई है. राजद कार्यालय से बाहर निकनले के बाद राम नरेश पांडे एंव अवधेश कुमार ने कहा कि सारी बातें हो गई हैं हम लोगों ने अपनी बात रख दी है अब अगले दौर की वार्ता में सभी चीजे फाइनल हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here