तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कोरोना जांच के नाम पर सरकार जीवन के साथ कर रही है खिलवाड़

0
258

बिहार में इन दिनों कोरोना और बाढ़ की दोहरी मार झेल रहा है. ऐसे में विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए सरकार पर कोरोना वायरस की जांच को लेकर सवाल उठाया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला है जसमें उन्होंने लिखा है कि देखिए, बिहार की जर्जर और मरणासन्न स्वास्थ्य व्यवस्था कैसे आम नागरिकों को मार रही है। एक ही जिला, एक ही दिन, दो जाँच केंद्र – एक केंद्र में रिपोर्ट नेगेटिव और एक में पॉज़िटिव। @NitishKumar जी, विपक्ष में दबाव में जाँच संख्या बढ़ाने के फेर में लोगों की जान के साथ खिलवाड़ ना किजीए।

इसी ट्वीट के साथ तेजस्वी यादव ने दो फोटो भी अपलो़ड किया है जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने दो जगहों पर एक ही दिन में कोरोना का टेस्ट कराया जिसमें एक जगह पर उसे कोरोना निगेटिव दिखाया गया है तो वहीं दूसरे जगह पर पॉजिटिव दिखाया गया है. ऐसे में तेजस्वी यादव सरकार पर कई गंभीर आरो लगा रहे हैं.

इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि दुर्घटना और प्राकृतिक आपदा से लोग रोज मर रहे हैं. और सरकार कोई सुविधा नहीं ले रहा है. उन्होंने यह भी कहा है कि विगत 5 दिनों में बिहार मे कोरोना से कई मौतें हो चुकी है. और हजारों नए मरीज मिले हैं ऐसे में सरकार को कोई चिंता ही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here