तेजस्वी यादव बोले- सुशांत की मौत का CBI से हो जांच, CM नीतीश कुमार को लिखा चिट्ठी

0
290

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इसको सुलझाने के लिए अब सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. बॉलीवुड में भाई भतीजा बाद को लेकर एक नई बहस की शुरूआत हो गई है. बॉलीवुड के कई अभिनेताओं पर बिहार में परिवाद दायर किया गया है जिसकी सुनवाई इसी महिने में होनी है. इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है और सीएम नीतीश कुमार को एक चिट्ठी भी लिखा है.

सुशांत के परिजनो से मिलने के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से मामले की सीबीआई से जांच के लिए बात करें. उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच जरूरी है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि सीएम नीतीश से ये मांग भी की है कि राजगीर में बनने वाली फिल्मसिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने का आश्वासन दें. तेजस्वी ने कहा कि हमने एक चिट्ठी लिखी है जिसमें हमने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है और मुख्यमंत्री जी उनके परिजनों से मिलकर आश्वासन दें कि जांच में उनकी हर संभव मदद करें.

आपको बता दें कि सुशांत के घर उनके परिवार से मिलने पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने बताया कि शांत सिंह की मौत आत्महत्या प्रतीत होती है, लेकिन बिना प्रमाण के आप ऐसा नहीं कह सकते हैं. जो तथ्य सबूत निकलकर सामने आए हैं, उससे लगता है कि कहीं ये दबाव बनाने का नतीजा तो नहीं. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है बल्कि गैंगिज्म है. ये वेस्टिज इंटरेस्ट का गैंग है. लोग टैलेंट को दबा देते हैं. सुशांत के मौत के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here