तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को दिखाया आईना, इसी की कल्पना कर रहे थे मोदी ?

0
193

बिहार(Bihar) विधानसभा चुनाव हो चुका है और सरकार की गठन भी हो गई है. सरकार के गठन के बाद क बिहार में बिहार का सबसे बड़ा एलिवेटेड पुल का भी उद्घाटन हुआ जो काफी लंबी दुरी को महज कुछ मिनटों में पूरा कर सकता है। सरकार ने अपनी गतिविधि चालू कर दी है वहीँ विपक्ष भी अपनी गतिविधियों को धारदार बना रहा है. बिहार में बड़ी विपक्ष पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव एक बार फिर से हमला बोला है।

मुद्दा देश से जुड़ा नहीं है बल्कि अपने बिहार से जुड़ा है। जिस बिहार को लेकर सभी पार्टियां चिंता जताती है तेजस्वी ने उसे ही मुद्दा बनाकर पीएम मोदी को आइना दिखाने की कोशिश की है. बिहार में सबसे अधिक सीट जीतने वाली राजद के सरकार नहीं बनने से पार्टी को झटका लगा है। पार्टी को ही नहीं बल्कि जो मौजूदा सरकार के खिलाफ वोटिंग की थी उन्हें भी करारा झटका लगा है. तेजस्वी अपने मिशन में लगे हैं और अपने पक्ष में बिहार के जनाधार को और भी मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं.

दरअसल चुनाव के दौरान एनडीए के द्वारा राजद के पुराने 15 वर्षों को दिखाया जा रहा था जिसमें एनडीए के तरफ से राजद के शासनकाल का जिक्र करते हुए जंगलराज कहा जा रहा था. एनडीए द्वारा यह भी कहा जा रहा था कि एक बार जब फिर तेजस्वी के साथ मिलकर सरकार बनाई गई तो फिर से मुसीबतें आई और नीतीश कुमार को सफाई नहीं मिली और उन्होने भाजपा से समर्थन हासिल कर लिया। अब तेजस्वी भी अपने शासनकाल को जंगलराज घोषित किये जाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए सीधे पीएम मोदी पर हमला किया है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि चंद दिन पहले हुए चुनावी सभा में शायद आपने इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे. तेजस्वी ने प्रहार करते हुए कहा है कि बिहार में कानून व्यवस्था समाप्त हो गया है और उसी जंगलराज जिसकी आप चुनावी सभा में कल्पना कर रहे थे वहीँ अपराधियों के गुंडाराज स्थापित हो गया है. हर दिन सैंकड़ों लोगों की जान जा रही है। मगर जंगलराज का महाराजा चुप क्यों हो ? यह कहते हुए एक बार फिर से नीतीश के सीएम बनने पर तेजस्वी ने गुस्सा दिखते हुए तीखा हमला बोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here