RJD उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल करने के लिए रांची जाएंगे तेजस्वी यादव

0
199

बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो गया है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों को लेकर माथापच्ची कर रहे हैं. अभी तक एनडीए और महागठबंधन की तरफ से सीटों का ऐलान नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि एनडीए कल यानी की 30 सितंबर को सीटों का ऐलान कर सकती है वहीं महागठबंधन को लेरक अभी अभी कुछ साफ साफ तस्वीर निकल कर सामने नहीं आई है. इधर बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव मंगलवार यानी की आज लालू यादव से मिलने रांची जा रहे हैं.

तेजस्वी यादव के रांची जाने को लेकर जो बताया जा रहा है उसमें यह कहा जा रहा है कि वे सड़क मार्ग से रांची जा रहे हैं. रांची के रिम्स अस्पताल में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि यह एक राजनैतिक मुलाकात होगी. बिहार में विधानसभा चुनाव में सीटों को फाइनल करने को लेकर बात कही जा रही है.

इधर महागठबंधन से कुशवाहा और मांझी के जाने के बाद से राजद अब नए फार्मूलें के साथ मैदान में उतरेगा जिसमे बताया जा रहा है कि राजद 150 सीटों पर चुनाव मैदान में होंगे तो वहीं कांग्रेस के खाते में 60 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है. अभी यह क्लियर नहीं हुआ है कि किस सीट पर किसको टिकट मिलेगा. इसी को लेकर तेजस्वी लालू यादव से मुलाकात करे के लिए रांची जाने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here