कोरोना को लेकर तेजस्वी यादव का BJP पर तंज, कहा- न जाने कौन सी ज-मात के हैं लोग

0
549

इस बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों के बीज में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. राजद और कांग्रेस सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी सहयोगी बीजेपी को कोरना की नहीं बल्कि कुर्सी की चिंता है. यही कारण है कि कोरोना काल में चुनाव कराना चाहते हैं. इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निशना साधते हुए कहा है कि बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हमने पहले ही कहा था जा-न है तो जहां है. लेकिन, ये लोग चुनाव की चिंता करते रहे. हॉस्पि-टल में ला-शें सड़ रही हैं और मरीजों का इलाज तक नहीं हो रहा. पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर के लिए डॉक्टरों को धरना देना पड़ रहा है और एनडीए एक चरण में चुनाव कराना चाहती है. राजद नेता ने आगे कहा, मुख्यमंत्री आवास में परिवार समेत 85 लोग कोरोना पॉज़िटिव वर्चुअल रैली के कारण बिहार BJP के 75 नेता संक्रमित उपमुख्यमंत्री आवास के निजी स्टाफ सहित अनेक लोग संक्रमित मुख्य सचिव और सचिवालय के अनेक कर्मचारी संक्रमित बिहार में जब CM और Dy CM, मंत्री सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या?

तेजस्वी यादव द्वारा ट्विट किए गए वीडियो में उन्होने लिका है कि बिहार BJP के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के है लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? क्या ये लाशों की ढेर पर चुनाव चाहते है? CM आवास के 85 लोग, उपमुख्यमंत्री के निजी लोग, शीर्ष मंत्री, अधिकारी पॉजिटिव पाए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here