तेजस्वी का CM नीतीश पर तंज बिहारी मांगे विशेष राज्य वाला रंग

0
623

बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में होली का महत्व और भी बढ़ जाता है. हर कोई होली में राजनीतिक दांव पेंच देखने में लगा हुआ है. कहते हैं होली में एक दूसरे की दुश्मनी भूलकर लोग रंग अबीर लगाते हैं और प्यार मोहब्बत बांटते हैं. लेकिन बिहार में इस चुनाव है और होली कैसे इस चुनाव से अछुता रह सकता है तो तेजस्वी यादव ने होली के बहाने नीतीश कुमार पर तंज कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बिहारी मांगे विशेष राज्य वाला रंग.

इस साल विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष सरकार पर विशेष राज्य की मांग को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है. इधर नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की देश के गृहमंत्री से इस मामले को लेकर बात भी हुई है. और प्रधानमंत्री के बिहार दौरे के दौरान उन्होंने कई बार विशेष पैकेज की बात जरूर की है लेकिन उन्होंने कभी विशेष राज्य की बात नहीं की है. इन्ही बातों को लेकर राजद नीतीश सरकार पर तंज कस रहा है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर तंज कसा है और लिखा है कि बहुत हो चुके तंज…..इस होली हर बिहारी मांगे विशेष राज्यवाला रंग…. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्टर भी टैग किया है. उस पोस्टर में लिखा हुआ है डबल इंजन की सरकार होने पर भी ना विशेष राज्य का दर्जा मिला और ना ही राहत पैकेज. इसी पोस्ट को राजद ने अपने ट्वीटर हैंडल से भी पोस्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here