महागठबंधन में दिखी दरार, मांझी और मुकेश सहनी ने किया तेजस्वी पर प्रहार

0
391

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में खींचातानी शुरू हो चुकी है. एकतरफ एनडीए(NDA) में घमासान मचा है तो वहीँ महागठबंधन में भी दरार दिख रहा है. हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी(Jitan Ram Manjhi) और वीआईपी नेता मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर प्रहार किया है. आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर जीतन राम मांझी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि ‘मैं रघुवंश प्रसाद का सम्मान करता हूँ लेकिन महागठबंधन को लेकर उनका बयान निरर्थक है। यदि हम और और मुकेश सहनी उपचुनाव को लेकर गंभीर नहीं होते तो उनके लिए इतनी गहनता से प्रचार में नहीं लगे होते।


गौरतलब है कि रघुवंश प्रसाद(Raghuvansh Prasad) ने वीआईपी और मुकेश सहनी को लेकर कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से मजबूत है। रघुवंश प्रसाद का कहना है कि किसी ने भी उपचुनाव में हम और वीआईपी उम्मीदवारों की उपस्थिति को गंभीरता से नहीं लिया। वे आगे कहते हैं कि अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल न गिरे, इसलिए उनके उम्मीदवार अपने नामांकन वापस नहीं लिया होगा, ये भी हो सकता है.

वहीँ वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा रघुवंश प्रसाद के बयान पर प्रतिक्रया व्यक्त की है और कहा है कि जहाँ एक तरफ रघुवंश प्रसाद सिंह विपक्षी दलों में एकता के मुद्दे पर बात करते रहते हैं और दूसरी तरफ अपने स्वयं के सहयोगियों को नीचा दिखाते रहते हैं। इससब का परिणाम जल्द ही सामने आएगा और उन्हें यह ज्ञात हो जायेगा कि राजद अपने सहयोगियों के समर्थन के बगैर कितनी मजबूत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here