लालू से मिलने के बाद बोले तेजस्वी- पापा की तबियत ठीक नहीं, बेहतर अपस्ताल में हो इलाज

0
256

राजद(RJD) के नेता तेजस्वी यादव(TEJASVI YADAV) अपने पिता पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव(LALU PRSAD YADAV) से मिलने स्पेशल परमिशन परमिशन पर राँची पहुंचे थे. तेजस्वी यादव ने अपने पिता से मिलने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि पापा की तबियत बिगड़ती जा रही रही है, उन्हने बेल दे देना चाहिए ताकि हम उनका इलाज किसी बड़े अस्पताल में करवा सके.
मीडिया से बातचीत करने के दरम्यान उन्होंने कहा कि उनके पिता के स्वास्थ्य के अनुसार रिम्स में पूरी व्यवस्था नहीं है. उन्होंने कहा कि इन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जाए. इस दौरान उन्होंने गठबंधन में हुए टूट के मसले पर कहा कि इस मुद्दे पर विशेष बातचीत नहीं हुई है, लेकिन वे चाहते हैं कि सभी घटक एकजुट होकर चुनाव लड़े.

तेजस्वी यादव ने सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर कहा कि भारतीय भारतीय सेना दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए योग्य है और में उन्हें सैल्यूट करता हूँ कि वे इस तरीके से जवाब दे रहे हैं। लेकिन इसको लेकर राजनीति हो रही है जो नहीं होनी चाहिए। स्पेशल परिमिशन के विषय में उन्होंने कहा है कि इस नियम के तहत ये प्रावधान है कि विशेष परिस्थितियों में परिवार के सदस्य मिल सकते हैं.

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष बेटे तेजस्वी यादव शनिवार को ही फ्लाइट से रांची पहुंचे थे. लेकिन तेजस्वी अपने पिता से शनिवार को मुलाकात नहीं कर सके क्यूँकि अस्पताल के अनुसार मिलने का समय समाप्त हो गया था. रविवार को तेजस्वी यादव ने जेल प्रशासन के स्पेशल परमिशन लेने के बाद अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here